Micromax ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax iOne Note को टीज किया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए ़डॉटनॉच, फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप और 3,950mAh  की बैटरी दी गई है। इस फोन को कंपनी भारत में जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन को टीज करते हुए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इसके मुख्य स्पेसिफिकेशंस लीक की हैं।

बता दें कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी के मई में लॉन्च किए गए Micromax iOne स्मार्टफोन का अपग्रेड होगा। तब कंपनी ने इस फोन को सिंगल रियर कैमरा के और 2,200mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया था। फिलहाल कंपनी ने रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

कंपनी की वेबसाइट में इस फोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस के साथ इसके डिजाइन से जुड़ी डिटेल्स सामने आई हैं। Micromax iOne Note के फ्रंट डिजाइन की बात करें तो यहां डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए डॉटनॉच दी गई है। इसके साथ ही बैक में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।इसके साथ ही रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Micromax iOne Note की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो (Micromax iOne Note specifications) तो इसमें 6.088-इंच की HD+ (720×1560 pixels) डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही इसमें 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13-megapixel और सेकेंडरी कैमरा 2-megapixel सेंसर का होगा। इसके साथ ही इसमें  5-megapixel का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Micromax iOne Note में 3,950mAh की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि ये बैटरी सिंगल चार्ज में 500 घंटे का स्टैंडबाई टाइम, 8 घंटे इंटरनेट ब्राउसिंग और 18 घंटे का टॉक टाइम ऑपर करती है।