Motorola India ने 16 सितंबर को नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया है जिसके मीडिया इनवाइट कंपनी ने भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी इस इवेंट में Flipkart के साथ पार्टनरशिप करते हुए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। मीडिया इनवाइट में Motorola India और Flipkart की एसोसिएशन का जिक्र भी है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में Moto E6S को पेश कर सकती है। हालांकि मोटोरोला ने जो इनवाइट भेजा है उसमें Moto E6S का कोई जिक्र नहीं है। Flipkart पर Moto E6S का एक टीजर शो हो रहा है। Moto E6S हाल ही में IFA 2019 में लॉन्च किए गए Moto E6 Plus का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

Motorola के इनवाइट नोट से पता चलता है कि 16 सितंबर को आयोजित इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। इसके अलावा इनवाइट में दूसरी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं Flipkart के टीजर पेज से पता चलता है कि Moto E6S को 4जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसमें 64 जीबी की स्टोरेज का भी जिक्र है। वहीं फोन में 13MP और 2MP का ड्यूल रियर कैमरा होगा।

Moto E6 Plus features, specifications

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले शामिल की है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 और इसमें 1560 x 720 पिक्सल्स का रिज्यूलेशन है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 SoC दिया है। स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। Moto E6 Plus स्मार्टफोन में Android 9 Pie दिया गया है।

इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर शामिल किया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, Bluetooth, 3.5-mm ऑडियो जैक, GPS, और micro-USB पोर्ट दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है।