Motorola आने वाली 24 अक्टूबर को ब्राजील में  अपने एक इवेंट में Moto G सीरीज के दो स्मार्टफोन – Moto G8 और Moto G8 Plus को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इन दोनों स्मार्टफोन्स की कई सारी लीक्स सामने आ रही है। अब लेटेस्ट लीक में Moto G8 Play स्मार्टफोन की लीक सामने आई हैं। मोटोरोला का ये स्मार्टफोन Moto G7 Play का अपग्रेड वर्जन होगा। मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Play का लॉन्च से पहले इसका हेंड्स-ऑन इमेजेज सामने आई हैं। अटकलें हैं कि ये स्मार्टफोन

ब्राजील के पब्लिकेशन Tudocelular.com में ये तस्वीरें छपी हैं। इन तस्वीरों में इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक का डिजाइन सामने आया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ चुकी हैं।

Moto G8 Play features, Specifications, prices (expected)

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 स्मार्टफोन में 6.2-इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ बॉटम में थिक बैजल दी गई है। लीक इमेज में इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में स्टीकर चिपकाई गई है। प्रोसेसर की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन में MediaTek का ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। लीक इमेज के मुताबिक इस स्मार्टफोन के बैक में कैमरा सेटअप में दो कैमरा और LED फ्लैश दिया गया है। इस कैमरा सेटअप के ऊपर तीसरा कैमरा सेंसर दिया है। इसके साथ ही फोन के बैक में मोटोरोला के लोगो के साथ एक फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है।

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Play की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,099 BRL हो सकती है जो कि इंडियन करेंसी के हिसाब से करीब 18,800 रुपये तक बैठती है। मोटोरोला के दोनों स्मार्टफोन Moto G8 और Moto G8 Plus 24 सितंबर को ब्राजील में लॉन्च होगा और भारत में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।