Moto G8 Plus को आज ब्राजील में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का आज सॉफ्ट लॉन्च होगा। भारतीय समयअनुसार इस फोन को शाम 8 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Moto G7 Plus का अपग्रेडिड स्मार्टफोन होगा। इसे वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा कंपनी फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 48मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे सकती है।

Moto G8 Plus expected Specifications

Moto G8 Plus को 6.3-inch full-HD IPS डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसकी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1080×2280 पिक्सल्स का होगा। फोन में चार जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज/128जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में Snapdragon 665 octa-core SoC के साथ 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल होगा। कंपनी के इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फोन में 4,000mAh बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

Moto G8 Plus expected Price

Moto G7 Plus को EUR 299.99 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग 23000 रुपये के आसपास होती है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को इसी कीमत में या फिर इससे थोड़ी महंगी कीमत में लॉन्च कर सकती है।