पिछले महीने मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E6 को लॉन्च किया था। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के Plus वर्जन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक Motorola स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई है, जिसे Moto E6 Plus बताया जा रहा है। खबर है कि स्मार्टफोन Android Pie के साथ आएगा और हैंडसेट में नॉच डिस्प्ले होगी।

तस्वीरों में देखने से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन ग्लॉसी बैक के साथ आएगा। इसमें एक वर्टिकली सेट किया गया ड्यूल कैमर सेटअप होगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन को हाल ही में Geekbench लिस्टिंग में देखा गया था, जहां स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 SoC के साथ लिस्ट किया गया था। इसके अलावा लिस्टिंग से पता चला था कि स्मार्टफोन में 2GB रैम होगी। इस जानकारी के अलावा फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है।

यदि हम Motorola E6 की बात करें तो इस स्मार्टफोन 5.5-इंच की LCD डिस्प्ले शामिल है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 और यह HD+ रेज्यूलेशन के साथ आता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में Snapdragon 435 SoC दिया गया है, जिसमें 2GB RAM और 16GB की स्टोरेज दी गई। इसके साथ ही स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। Motorola का दावा है कि Snapdragon 435 पहले आने वाले स्नेपड्रेगन 427 (जो कि Moto E5 में दिया गया था) के मुकाबले 50 प्रतिशत तेज है। Motor E6 स्मार्टफोन Android 9 Pie पर रन करता है।

 

 

इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, Bluetooth 4.2, 3.5-mm ऑडियो जैक, GPS, और micro-USB पोर्ट दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है।