Motorola आज भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola One Macro लॉन्च करने वाला है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी बीते कई महीनों से भारत में बजट रेंज में अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन की मुख्य हाइलाइट इसमें दिया गया मैक्रो कैमरा सेंसर होगा। यह स्मार्टफोन Motorola के One सीरीज का मैंबर होगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा और 4000mAh की बैटरी दे सकती है।

मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर टीज किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर भी लिस्ट कर चुकी है। मोटोरोला इस फोन को भारत में सॉफ्ट लॉन्च करेगी। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। इनकी बिक्री कब से शुरू होगी फिलहाल इसकी जानकारी कंपनी ने शेयर नहीं की है।

Motorola One Macro : Specifications (Expected)

Motorola One Macro स्मार्टफोन में कंपनी इस साल लॉन्च हुए वन सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन जैसे ही स्पेसिफिकेशंस  के साथ लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी ऑक्टा-कोर सैमसंग का Exynos 9609 चिपसेट दे सकती है। इसके साथ ही कैमरा डिपार्टमेंट की बात करे तो इस फोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकतीहै। इस कैमरा सेटअप का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं सेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर हो सकता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के इस स्मार्टफोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दे सकती है।

वन सीरीज के दूसरे फोन की तरह इसे भी एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें कंपनी 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।