Motorola P50 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन चीन में 20 जुलाई से बिक्री के लिए आएगा। यह स्मार्टफोन Motorola One Vision का रिब्रांडेड वर्जन है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि Motorola P50 चीन के बाहर दूसरे मार्केट में भी इसी नाम से लॉन्च करेगा या नहीं।

Motorola One Vision की तरह ही Motorola P50 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें होल पंच डिजाइन के साथ 25मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा है। फोन में full-HD+ display है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है।

Motorola P50 price and sale date

Motorola P50 को चीन में CNY 2,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 25 हजार रुपये के आसपास होती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6GB + 128GB स्टोरेज दी है। 15 जुलाई से आप इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। P50 को चीन में Brown Gradient और Sapphire Gradient कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने Motorola’s One Vision को हाल में भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 19,990 रुपये है। कंपनी ने फोन को 21:9 एस्पेक्ट रेश्यो में उतारा है। फोन में अल्ट्रा वाइड पंच होल डिस्प्ले है।

Motorola P50 features, specifications

Motorola P50 में 6.3-inch full HD+ डिस्प्ले है। कंपनी ने फोन में Samsung Exynos 9609 chipset दिया है जो 2.2GHz की क्लॉक्ड स्पीड के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6GB + 128GB स्टोरेज दी है। Motorola One Vision में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में 48मेगापिक्सल प्राइमरी क्वॉड पिक्सल कैमरा है जो OIS और f/1.7 अपर्चर के साथ आता है। फोन के बैक में दूसरा लेंस 5मेगापिक्सल का है जो f/2.2 कैमरा के साथ आता है।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक का फीचर है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है। कंपनी ने फोन में 3,500mAh की बैटरी है। इसमें 15W USB Type-C TurboPower चार्जर है।