Motorola पिछले कुछ समय से अपने फोल्डेबल Razr फोन को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। टीजर रिपोर्ट के मुताबिक फोल्डेबल Razr को 13 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। अब स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले Evan Blass ने फोन की कुछ ऑफिशियल इमेज को शेयर किया है। इससे फोल्डेबल Razr के डिजाइन का पता चलता है। लीक्ड इमेज ऑरिजनल Razr फोन की याद दिलाती है। फोन की इमेज से इसे सभी एंगल से देखा जा सकता है। इमेज के मुताबिक हैंडसेट एक बटन के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसके चिन पर फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।
फोन की इमेज से इस बात का भी संकेत मिलता है कि इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा फोल्ड होने के बाद भी सेल्फी और रेगुलर शॉट्स लेने में सक्षम होगा। स्मार्टफोन के फोल्ड होने पर इसमें छोटी डिस्प्ले देखी जा सकती है। मोटोरोला के फोल्डेबल Razr का डिजाइन Samsung Galaxy FoldHuawei Mate X और Microsoft Surface Duo से थोड़ा अलग दिखाई दे रहा है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Razr एक और एक्सपेंसिव फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत  $1,500 के आसपास हो सकती है। भारतीय रुपये में यह कीमत लगभग एक लाख रुपये से थोड़ी ज्यादा होती है। अभी तक की लीक रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन Verizon एक्सक्लूसिव होगा। Motorola Razr फोल्डेबल फोन में Snapdragon 710 processor आने की उम्मीद है।

फोन को  4GB RAM/ 128GB स्टोरेज और 6GB RAM / 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। डच वेबसाइट Mobielkopen के मुताबिक फोन में 2,730mAh battery दी जा सकती है। आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने Galaxy Fold को भारत में 1.65 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। खबरें यह भी हैं कि Galaxy Fold और Mate X के मुकाबले Motorola Razr की कीमत कम हो सकती है, जिससे कारण इसकी डिमांड मार्केट में बढ़ सकती है।