Motorola ने आखिरकार अपने अपकमिंग फोल्डेबल Razr स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज कर दिया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 13 नवंबर 2019 को लॉन्च करने वाली है। बता दें कि Samsung और Huawei भी मार्केट में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च कर चुके हैं। इसके बाद अभी हाल ही में Microsoft ने भी Surface Duo को लॉन्च किया है। अब Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola भी अपना फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने इस लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। CNET के द्वारा शेयर किए गए इस मीडिया इनवाइट में एक लिक्विड metal-esque मेटिरियल को पिघलते हुए दिखाया गया है और इसमें दिखाया गया है कि फोल्डेबल डिवाइस कैसी होगी।

Samsung और Huawei से अलग Motorola का यह स्मार्टफोन फ्लिप डिजाइन के साथ आ सकता है। बुक की तरह खुलने के बजाय यह डिवाइस फ्लिप करने से खुलेगा। यह लॉन्च इवेंट Los Angeles में आयोजित किया जाएगा। कंपनी इसे पॉप्युलर Razr ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले Motorola का Razr भारत समेत दुनिया भर में अपने पतले डिजाइन और फ्लिप मेकेनिज्म के लिए बेहद पॉप्युलर हुआ था।

इससे पहले एक लीक रिपोर्ट में पता चला था कि Motorola Razr को की कीमत $1500 हो सकती है, जो भारतीय रुपये में 107500 रुपये होते हैं। ऐसे में Samsung’s Galaxy fold स्मार्टफोन से काफी सस्ता होगा। भारत में Samsung’s Galaxy fold को 164,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ऐसे में Samsung’s Galaxy fold के मुकाबले Motorola Razr को काफी कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा बता दें कि मोटोरोला इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Plus और Moto G8 Play को भी लॉन्च करने की तैयारी रहा है। हाल ही में कंपनी का एक और अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E6 Play के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। रिपोर्ट्स कहती है कि मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E6 Play को दो कलर ऑप्शन – ब्लू और ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की रेंडर इमेज से इसकी डिजाइन भी सामने आया है। Moto E6 Play के बैक में कंपनी ने सिंगल कैमरा, LED फ्लैश और फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है।