Motorola इन दिनों अपने पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज Moto G का अगला स्मार्टफोन Moto G8 Plus को 24 अक्टूबर को ब्राजील में लॉन्च करेगा। यह स्मार्टफोन Moto G7 Plus का अपग्रेड मॉडल होगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके बैक बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रंट में वाटर ड्रॉप नॉच दी गई है। Moto G8 Plus स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल Full HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है। इसका रेज्यूलेशन 2280×1080 पिक्सल और वाटरड्रॉप नॉच दी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट दिया। इस स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ 64GB/128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ब्राजील की टेक्नोलॉजी वेबसाइट Winfuture.de के मुताबिक, Moto G8 Plus में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। एक्शन कैमरा भी दिया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेटअप 48MP का है। इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया है। इस कैमरा का फील्ड ऑफ व्यू 117 डिग्री है। तीसरा कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही मोटोरोला ने इस कैमरा में ऑटोफोकस के लिए लेजर भी दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए  मोटोरोला ने इसमें 25MP का कैमरा सेंसर दिया है।

बता दें कि मोटोरोला अपने स्मार्टफोन्स में स्टॉक एंड्रॉइड एक्सपीरिएंस ऑफर करता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन Android 9 पर रन करता है। इसमें कंपनी ने 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि TurboPower फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए USB Type-C पोर्ट दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें WiFi, Bluetooth, ड्यूल SIM – 4G और 3.5mm हेडफोन जैक दिया है।

Moto G8 Plus दो कलर वेरिएंट ब्लू और रेड में इस फोन को लॉन्च करेगी जो ब्लैक ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आएंगे।