नई दिल्ली:प्रसिद्ध नोकिया ब्रांड के फोन्स की बिक्री करने वाली फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को भारतीय बाजार में नोकिया 3.1 स्मार्टफोन लांच किया, जिसकी कीमत 10,499 रुपये रखी गई है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह एक किफायती फोन है, जिसमें 5.2 इंच का एचडीप्लस डिस्प्ले हैं और इसका स्क्रीन रेशियो 18:9 है. इस स्क्रीन रेशियो से यह एक बार में अधिक कंटेंट दिखाने में सक्षम है. इसका 2.5 जी कव्र्ड डिस्प्ले कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास से लैस है, जो इसे गिरने पर टूटने से और किसी प्रकार खरोंच से बचाता है.

सस्ते स्मार्टफोन बाजार में धमाकाः Intex ने उतारा 5 हजार से कम में 4000 mAH की बैटरी वाला फोन

यह डिवाइस एंड्रायड वन ओएस के साथ प्योर एंड्राडय एक्सपीरिएंस मुहैया कराता है और विभिन्न गूगल सेवाओं का एक्सेस प्रदान करता है. एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष और कंट्री प्रमुख (भारत) अजय मेहता ने एक बयान में कहा, भारत हमारे शीर्ष बाजारों में से एक है और भारतीय उपभोक्ता हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है.

Jio मॉनसून हंगामा: 20 जुलाई से शुरू होगा ऑफर, पुराना फोन देकर 501 में ले जाइए नया जियो फोन

नोकिया 3.1 में मीडियाटेक 6750 चिपसेट के साथ अपग्रेडेड 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो ऑटो फोकस फीचर से लैस है. कंपनी ने बताया कि नोकिया 3.1 स्मार्टफोन 21 जुलाई से पेटीएम मॉल के खुदरा दुकानों और नोकिया डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.