नई दिल्ली: Nokia 7.1 Plus स्मार्टफोन अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है. अक्टूबर में होने वाले इवेंट में कंपनी नोकिया के दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस इवेंट में Nokia 7.1 स्मार्टफोन से भी पर्दा उठ सकता है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. इसलिए यह सिर्फ कयास ही है कि कंपनी अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस इवेंट को लेकर कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इवेंट में नोकिया 7 सीरीज मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है.

इससे पहले इन स्मार्टफोन्स का रेंडर लीक हुआ था और अब कुछ तस्वीरें आउट हो गई थीं. ये तस्वीरें Nokia 7.1 और Nokia 7.1 Plus स्मार्टफोन की बताई जा रही हैं. इन लीक तस्वीरों में स्मार्टफोन्स के बैक साइड दिखाए गए हैं. ऐसे में यह क्लियर नहीं है कि ये तस्वीरें Nokia 7.1 सीरीज की ही हैं या नहीं.

यह भी क्लियर नहीं है कि नोकिया की इस सीरीज में नॉच डिस्प्ले है या नहीं. इन तस्वीरों के मुताबिक Nokia 7.1 Plus में ड्युल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. कैमरा मॉड्युल के लेफ्ट में एलईडी प्लैश दिया जाएगा. नोकिया का ये आने वाला फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा. अभी यह भी क्लियर नहीं है कि Nokia 7.1 व Nokia 7.1 Plus स्मार्टफोन मिड-रेंड डिवाइसिस हैं या नहीं. यह भी कहा जा रहा है कि Nokia 7.1 Plus को 30,000 रुपए की कीमत के भीतर लॉन्च किया जाएगा.