कुछ नोकिया स्मार्टफोन बेहतरीन ऑफर्स के साथ खरीद के लिए उपलब्ध हैं। Black Friday Sale के तहत HMD Global इन स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये तक का गिफ्ट कार्ड दे रहा है। कंपनी का कहना है कि ग्राहक इस गिफ्ट कार्ड को Nokia.com से की गई अगली खरिदारी में इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां हम आपको इन डील्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

इन Nokia फोन पर मिल रहा है ऑफर

सबसे पहले बता दें कि नोकिया फोन पर यह 5,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर ऑफर केवल 1 दिसंबर तक वैलिड है। 5,000 रुपये गिफ्ट वाउचर ऑफर वाले स्मार्टफोन में सबसे पहला स्मार्टफोन Nokia 7.2 है। इस स्मार्टफोन के दोनो वेरिएंट पर यह ऑफर मिल रहा है। इनमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट और 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। इस लिस्ट में Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus फोन शामिल है। इसके अलावा कंपनी Nokia 8.1, Nokia 4.2 और Nokia 3.1 Plus पर 2,000 रुपये का वाउचर दे रही है।

लिस्ट में Nokia 3.2 और Nokia 2.2 के दोनों वेरिएंट भी शामिल है। बता दें कि नोकिया 2.2 में 2GB रैम + 16GB स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी Nokia 6.2 की खरीद पर 4,000 रुपये का वाउचर दे रही है। जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि इस गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल ग्राहक Nokia.com वेबसाइट से अपनी अगली खरीद पर कर सकता है। इस कार्ड को पाने की एक कंडिशन यह है कि ग्राहक को खरीद के समय “GIFTCARD” कूपन कोड इस्तेमाल करना होगा।

Nokia का कहना है कि यह गिफ्ट कार्ड ग्राहक को डिलिवरी के अगले सात दिनों के अंदर ई-मेल कर दिया जाएगा। यह गिफ्ट कार्ड 30 दिनों के लिए मान्य होगा। इसका मतलब है कि आपको इस गिफ्ट कार्ड के मिलने के बाद अगले 30 दिनों के अंदर Nokia की वेबसाइट से शॉपिंग करनी होगी, जहां आप इस वाउचर का इस्तेमाल कर डिस्काउंट पा सकते हैं।