Nokia और Flipkart भारत में एक नए प्रॉडक्ट के लॉन्च के लिए साझेदारी कर रहे हैं। दोनों कंपनियां मिलकर भारत में Nokia ब्रांडिंग के अंदर Smart TV लॉन्च करने वाली हैं। भारतीय ई-कॉमर्स लीडर Flipkart और स्मार्टफोन कंपनी Nokia की साझेदारी के तहत लॉन्च होने वाला  यह अपकमिंग टेलीविजन बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के साथ आएगा। कंपनी का कहना है कि इस टीवी में इस सुपीरियर क्वॉलिटी साउंड के लिए JBL के साउंड प्रोग्राम का इस्तेमाल किया जाएगा। यह JBL का भारतीय टेलीविजन मार्केट में पहला कदम होगा।

यह साझेदारी Flipkart के कंज्युमर इनसाइट्स प्रोग्राम के तहत हुई है, जिसमें यह पता चला था कि TV खरीदने के फैसले के समय ग्राहकों के लिए बेकार साउंड क्वॉलिटी और एक्सपीरिएंस फैसला बदलने वाला फैक्टर होता है।  Flipkart इन अपकमिंग नोकिया ब्रांडेड स्मार्ट टीवी के लिए कंपनी को घरेलू मैन्युफेक्चरिंग और एंड-टू-एंड सेल सपोर्ट देगा। इन अपकमिंग टीवी को लेकर अन्य जानकारियां फिलहाल पर्दे के पीछे रखी गई है।

Nokia का अभी तक मुख्य फोकस स्मार्टफोन बनाने में था। कंपनी ने भारत में अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली कंपनी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 2.3 भारत में लॉन्च करने वाली है। कुछ डाटाबेस एंट्रीज से पता चला है कि Nokia 2.3 का मॉडल नंबर TA-1206 होगा और यह ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को Sand, Cyan Green और Charcoal कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन Nokia 2.2 का अपग्रेड होगा।

इसके अलावा नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global अगले साल Mobile World Congress 2020 इवेंट में Nokia 8.2 का 5G वेरिएंट पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा मेकेनिज्म दे सकती है। खबरों के मुताबिक ये स्मार्टफोन 5G नेटवर्क कैपेबिलिटीज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी कीमत 500 डॉलर के आसपास हो सकती है।