Good News! अब WhatsApp के जरिए बुक कर सकेंगे Uber कैब, यहां जानिए क्या है तरीका

Uber का उपयोग करने वाले यूजर्स को अब Uber ऐप ओपन करने की जरूरत नहीं है. अब आप सीधे WhatsApp के जरिए की कैब बुक कर सकते हैं.

Advertisement

Uber और WhatsApp के बीच साझेदारी हुई है, इस साझेदारी का लाभ (Uber Cab Book Whatsapp) सीधा यूजर्स को मिलेगा. अगर आप भी Uber कैब का उपयोग करते हैं तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि कैब बुकिंग के लिए आपको बार-बार ऐप ओपन करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब यूजर्स मैसेजिंग ऐप WhatsApp के माध्यम से (Whatsapp Features) कैब की बुकिंग कर सकते हैं. इस फीचर को Uber के नए व पुराने सभी यूजर्स के लिए पेश किया गया है. बुकिंग के बाद यूजर्स को WhatsApp पर ही कैब की डिटेल और पेमेंट की रसीद मिल जाएगी. आइए जानते हैं इस बारे में डिटेल से.

Advertising
Advertising

Uber और WhatsApp के बीच हुई साझेदारी को फिलहाल लखनऊ में जारी किया गया है. यानि अभी सिर्फ लखनऊ में लोग इस फीचर का लाभ उठा सकेंगे. इसके बाद यह इस फीचर को दिल्ली में भी पेश किया जाएगा. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि WhatsApp के जरिए कैब बुकिंग की लाभी यूजर्स केवल अंग्रेजी भाषा में ही उठा सकते हैं. लेकिन आने वाले समय में इसे अन्य भाषाओं का भी सपोर्ट मिलेगा.

WhatsApp के जरिए ऐसे बुक कर सकते हैं Uber कैब

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 6:57 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 6:57 PM IST

Topics