Nubia Red Magic Sale: इस महीने चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Nubia ने भारत में अपने गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3 को लॉन्च किया था। इस गेमिंग स्मार्टफोन की हाइलाइट में एक्टिव कूलिंग फैन के साथ आता है और इसमें 8K recording का फीचर है। फोन में Flagship Qualcomm Snapdragon 855 SoC, बड़ी डिस्प्ले है। आज यह स्मार्टफोन अपनी पहली सेल के लिए पेश किया जाएगा। सेल Flipkart पर दोपहर 12 बजे शूरू होगी। ई-कॉमर्स दिग्गज Flipkart ने इस स्मार्टफोन के साथ कुछ ऑफर्स की पेशकश भी की है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और इसके साथ मिलने वाले कुछ लॉन्च ऑफर्स के बारे में।

Nubia Red Magic 3 Price and Offer

Nubia ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर में पेश किया है। इनमें Black, Red और Camouflage कलर शामिल हैं। Camouflage कलर वेरिएंट सिर्फ 12 GB रैम वेरिएंट में मौजूद रहेगा और यह गेम  इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। हालांकि यह वेरिएंट फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा। आज सेल के लिए उपलब्ध होने वाले वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 35,999 रुपये है। ग्राहक इस वेरिएंट को Red और Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ग्राहक यदि इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यदि आपके पास Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड है तो इस कार्ड पर भी आपको 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।

Specification and Features

कंपनी ने फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। यह स्मार्टफोन कूलिंग सिस्टम के साथ आता है, जिसे खासतौर पर गेमर्स को देखते हुए तैयार किया गया है। Red Magic 3 लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिसमें इंटरनल टर्बो फैन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह हीट ट्रांसफर को 500% तक बढ़ा देता है। कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 graphics processing unit (GPU) दिया है।

फोन में 6.65-inch FHD+ HDR AMOLED डिस्प्ले है। Red Magic 3, 30W क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आता है। आपे इसे 10 मिनट चार्ज करके एक घंटे का गेमप्ले कर सकते हैं। स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाएं तो इसमें 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 sensor के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है।