चीन की कंपनी Nubia ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था. अब कंपनी इसके नए वेरिएंट Red Magic 3S को 5 सितंबर को चीन में लॉन्च करने वाली है. आज ही एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि यह स्मार्टफोन 90Hz की डिस्प्ले और 4D vibration feedback के साथ आएगा. अब इस स्मार्टफोन का AnTuTu बेंचमार्क सामने आया है, जहां स्मार्टफोन को जबर्दस्त बेंचमार्क स्कोर हासिल हुआ है. यह स्कोर AnTuTu में किसी भी स्मार्टफोन को मिला सबसे ज्यादा स्कोर है.

Nubia Red Magic 3S की AnTuTu बेंचमार्किंग लिस्टिंग (via gizmochina) में यह डिवाइस मॉडल नंबर NX629J से लिस्ट की गई है. इस डिवाइस ने प्लेटफॉर्म पर अभी तक का हाइएस्ट एवरेज स्कोर हासिल किया है. लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन को कुल 510,496 स्कोर मिला है. डिवाइस में शामिल Snapdragon 855+ SoC को टेस्ट में 147,674 स्कोर मिला है. वहीं, ग्राफिक्स टेस्ट में स्मार्टफोन ने 193,366 स्कोर हासिल किया है.

इसके अलावा इसमें शामिल 12GB रैम और UFS 3.0 स्टोरेज ने 97,414 स्कोर हासिल किया है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि बेंचमार्किंग वेबसाइट का दावा है कि इस स्मार्टफोन में F2FS फाइल सिस्टम सपोर्ट दिया गया है. इस डिवाइस ने UX टेस्ट में 72,042 स्कोर हासिल किया है.

 

 

Nubia Red Magic 3S leak

इसके नाम से पता चलता है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन पहले लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेडिड स्मार्टफोन हो सकता है. इस अपकमिंग वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 855+ दिया जा सकता है. Gizmochina की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है. Snapdragon 855+ chipset इससे पहले लॉन्च हुए Snapdragon 855(2.96GHz vs 2.84GHz) का ओवरक्लॉक्ड वर्जन हो सकता है. इसका जीपीयू 15% फास्टर है. इससे गम खेलने के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस मिलता है.

 

इसके अलावा लीक से यह भी पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को सितंबर के टाइम पर लॉन्च किया जा सकता है. इसे इस टाइम पर चीन में लॉन्च किया जा सकता है. भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके अलावा स्मार्टफोन की बाकी स्पेसिफिकेशंस पहले जैसी ही रह सकती हैं.