चीन की कंपनी Nubia ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। इसके बाद इसे भारत में जून में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी Red Magic 3 के लेटेस्ट वेरिएंट पर काम कर रही है। कंपनी इस नए वेरिएंट को Red Magic 3S के नाम से लॉन्च करन वाली है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक्स भी आ चुके हैं, जहां इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस के ऊपर से पर्दा उठा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन 5 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाना है और अब लॉन्च से दो दिन पहले इस स्मार्टफोन को लेकर एक नया लीक सामने आया है।

Weibo पर एक नए पोस्टर लीक ने कंफर्म किया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रैश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें बेहतर गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए 4D Vibration फीडबैक भी होगा।

Nubia Red Magic 3S leak

इसके नाम से पता चलता है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन पहले लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेडिड स्मार्टफोन हो सकता है। इस अपकमिंग वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 855+ दिया जा सकता है। Gizmochina की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। Snapdragon 855+ chipset इससे पहले लॉन्च हुए Snapdragon 855(2.96GHz vs 2.84GHz) का ओवरक्लॉक्ड वर्जन हो सकता है। इसका जीपीयू 15% फास्टर है। इससे गम खेलने के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस मिलता है।

इसके अलावा लीक से यह भी पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को सितंबर के टाइम पर लॉन्च किया जा सकता है। इसे इस टाइम पर चीन में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा स्मार्टफोन की बाकी स्पेसिफिकेशंस पहले जैसी ही रह सकती हैं।

Price in India, features, specifications

Red Magic 3 को भारत में 35,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसका एक टॉप मॉडल भी है जो 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 46,999 रुपये है। ये दोनों वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए अवेलेबल हैं। कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन को इस कीमत से ज्यादा कीमत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत Black Shark 2 की कीमत के आस-पास  होगी, जिसे कंपनी ने RMB 2,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस कीमत में कंपनी ने 12GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है।