चीन की कंपनी Nubia ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। भारत में इसे जून में लॉन्च किया गया था। अब रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Red Magic 3 के लेटेस्ट वेरिएंट को लॉन्च करने पर काम कर रही है। कंपनी अब नए वेरिएंट को Red Magic 3s के नाम से लॉन्च कर सकती है।

Nubia Red Magic 3s leak

इसके नाम से पता चलता है कि Red Magic 3s पहले लॉन्च हुए Red Magic 3 का अपग्रेडिड स्मार्टफोन हो सकता है। इस अपकमिंग वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 855+ दिया जा सकता है। Gizmochina  की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। Snapdragon 855+ chipset इससे पहले लॉन्च हुए Snapdragon 855(2.96GHz vs 2.84GHz) का ओवरक्लॉक्ड वर्जन हो सकता है। इसका जीपीयू 15% फास्टर है। इससे गम खेलने के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस मिलता है।

इसके अलावा लीक से यह भी पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को सितंबर के टाइम पर लॉन्च किया जा सकता है। इसे इस टाइम पर चीन में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा स्मार्टफोन की  बाकी स्पेसिफिकेशंस पहले जैसी ही रह सकती  हैं।

Price in India, features, specifications

Red Magic 3 को भारत में 35,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसका एक टॉप मॉडल भी है जो 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इस स्मा4टफोन की कीमत 46,999 रुपये है। ये दोनों वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए अवेलेबल हैं। आप स्मार्टफोन की बाकी स्पेसिफिकेशंस को नीचे टेबल में देख सकते हैं।

Features nubia Red Magic 3
Price 35999
Chipset Qualcomm Snapdragon 855 SoC
OS Android 9 Pie
Display 6.65-inch full HD+
Internal Memory 6GB RAM + 64GB storage
Rear Camera 48MP
Front Camera 16MP
Battery 5,000mAh