हमने पहले जानकारी दी थी कि Nubia Red Magic 3S  को ग्लोबली 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। अब कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में इस स्मार्टफोन को 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Nubia ने इंडियन हैंडल से पोस्ट किया है जिसमें लिखा है “The wait is almost over #Faster #Cooler #Smarter #GodModeOnPlus #RedMagic3S #ArrivingSoon #StayTuned.”। कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि Red Magic 3S Flipkart भारत में एक्सक्लूसिव होगा।
ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को अमेरिका, कनाडा, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, हांग कांग, इजरायल, जापान, सिंगापुर, इंडोनेशिया, ताइवान और मकाऊ समेत भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है जहां इस स्मार्टफोन को जीतने का मौका आपको मिलेगा।

Nubia Red Magic 3S pricing, features, specifications

आपको बता दें कि चीन में इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। Red Magic 3S को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका बेस मॉडल 128जीबी स्टोरेज और 8GB RAM के साथ आता है। इसको 2,999 CNY (करीब 30,200 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इसका टॉप वेरिएंट 256GB स्टोरेज और 12GB रैम को 3,799 CNY (करीब 38,250 रुपये) में लॉन्च किया है। ये गेमिंग स्मार्टफोन तीन कलर ब्लैक, सिल्वर और फ्लेम रेड में लॉन्च किया गया है। नूबिया के इस गेमिंग फोन में 6.65-इंच की FHD+ HDR AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और ये HDR सपोर्ट के साथ आती है।

इस गेमिंग फोन में सबसे बड़ा चेंज इसमें दिया गया Qualcomm Snapdragon 855 Plus चिपसेट हैं। इसके साथ ही गेमिंग के दौरान फोन कम हीट करे इसके लिए इसमें लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ टर्बो फैन भी दिया गया है। इस साथ ही इस फोन में ट्रिगर्स भी भी दिए गए हैं। यानी आप बिना गेमपैड के भी इस फोन से गेमिंग कर सकते है। इसके साथ ही बॉयर्स RGB लाइटिंग के लिए 16.8 मिलियन कलर्स में से कलर चुन सकते हैं। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो Red Magic 3S स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें 5000mAh  की बैटरी दी गई है जो 27W क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आता है।