नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 5टी का ‘लावा रेड’ एडिशन गुरुवार को भारतीय बाजार में 37,999 रुपये में लांच किया. आरंभिक वनप्लस 5टी की तरह ही इसका 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज कंफिगरेशन और 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज वेरिएंट उतारा गया है.Also Read - OnePlus का धमाकेदार ऑफर, फ्री में बदलेगा इन स्मार्टफोन की बैटरी, जानिए पूरी डिटेल

Also Read - OnePlus 9RT Price: लॉन्च से पहले सामने आई OnePlus 9RT की कीमत, जानें संभावित फीचर्स

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि वनप्लस 5टी हमारा पहला रेड स्मार्टफोन है, जो निश्चित रूप से उन लोगों को पसंद आएगा, जो सुंदर डिजायन और शक्तिशाली फीचर्स का संतुलन चाहते हैं. 

Honor के इस नए स्मार्टफोन में होंगे 4 कैमरे, एंड्राइड Oreo और भी कई शानदार फीचर्स

Honor के इस नए स्मार्टफोन में होंगे 4 कैमरे, एंड्राइड Oreo और भी कई शानदार फीचर्स

Also Read - OnePlus Nord 2 5G के लॉन्च होते ही कंपनी ने दिया यूजर्स को झटका, भारत में बंद की इस स्मार्टफोन की बिक्री

‘लावा रेड’ वेरिएंट में ड्यूअल कैमरा प्रणाली है, जिसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा एफ/1.7 अपरचर के साथ है.

इस डिवाइस में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है. इसका स्क्रीन 6 इंच का फुल-ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है.

आरंभिक वनप्लस की तरह ही इसमें डैश चार्जिग का फीचर दिया गया है, जोकि कंपनी का सिग्नेचर पॉवरिंग प्रौद्योगिकी है. इस लिमिटेड एडिशन डिवाइस को खरीदने के लिए पंजीकरण गुरुवार को अमेजन डॉट इन पर शुरू हो गया है और इसकी सेल 20 जनवरी को लगेगी.