नई दिल्ली: वनप्लस ने अपने यूजर्स को ओटीए अपडेट देना शुरू कर दिया है. इसमें वनप्लस 6, 5, 5T, 3, 3T और वनप्लस 6 शामिल हैं. अपडेट के बाद जहां कहा जा रहा था कि फोन में काफी बग्स को फिक्स किया जाएगा, तो वहीं कई फीचर्स में भी सुधार किया जाएगा. वहीं अपडेट के बाद कई यूजर्स ने वनप्लस फॉर्म को इस बात को लेकर शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है. बता दें कि इस समस्या का पता तब चला जब फोन में ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 को अपडेट किया गया.

यूजर्स ने बताया कि वनप्लस 6 में 50 % बैटरी होने के बाद भी फोन बंद हो जा रहा है. हालांकि डिवाइस चार्ज में लगाने के बाद काम तो कर रहा है लेकिन यूजर को इससे काफी परेशानी हो रही है. इसके अलावा कैमरा फ्रीजिंग भी देखने को मिल रहा है, जिससे यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

फोन में यूजर्स को आ रही इस समस्या के बाद कंपनी की तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंपनी इस समस्या को ठीक करने के लिए कंपनी गई अपडेट दे रही है.

इन स्मार्टफोन्स में भी अा रही समस्या
बता दें कि वनप्लस 6 के अलावा वनप्लस 3 और वनप्लस 3 टी में भी बैटरी को लेकर समस्या देखी गई. जिसमें फोन 15 परसेंट की बैटरी होने के बावजूद ही अपने आप बंद हो जा रहा है.