आज यानी सोमवार को OnePlus 6T स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग है. अमेरिकी बाजार में iPhone के एकाधिकार को देखते हुए इस लॉन्चिंग को काफी अहम माना जा रहा है. माना जा रहा है कि लैटेस्ट OnePlus स्मार्टफोन पहले के फोन की तुलना में काफी अलग होगा. डिजाइन के मामले में बाजार में मौजूद OnePlus की तुलना में इसमें काफी बदलाव देखा जा सकता है.

OnePlus ने घोषणा की है कि वह 29 अक्टूबर को इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग की अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइवस्ट्रीमिंग करेगी. आप इस वेबसाइट पर क्लिक कर लॉन्चिंग देख सकते हैं. सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर भी लाइव अपडेट देखे जा सकेंगे. OnePlus 6T ग्लोबल लॉन्च इवेंट की शुरुआत न्यूयॉर्क में सुबह 11 बजे यानी भारतीय समय के अनुसार देर शाम करीब 8.30 बजे होगी.

iphone यूजर्स की चांदी, IOS के नए अपडेट में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

भारत में कल होगा लॉन्च
यह स्मार्टफोन भारत में कल यानी मंगलवार को लॉन्च होगा. जैसा कि पहले ही कहा गया है OnePlus 6T की डिजाइन अलग हो सकती है. इसके फ्रंट में एक नया waterdrop notch हो सकता है. बॉडी भी स्लिमर हो सकती है. यह स्मार्टफोन एक नई इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. इस फीचर के जरिए आप स्क्रीन पर ही टैप कर फोन को ऑनलॉक कर सकेंगे. इसमें एक और बड़ा बदलाव 3.5एमएम के जैकफोन में बदलाव हो सकता है.