OnePlus 7T और OnePlus TV आज भारत में लॉन्च हो रहे हैं। कंपनी का लॉन्च इवेंट दिल्ली में शाम 7 बजे शुरू होगा। चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7T स्मार्टफोन OnePlus 7 का अपग्रेड है। अपग्रेड मॉडल में कंपनी ने नया बैक पैनल दिया है जिसमें कंपनी ने सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दिया है। इस इवेंट में कंपनी अपना पहला स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करेगी।

OnePlus 7T, OnePlus TV Launch Event Livestreaming

OnePlus 7T और OnePlus TV का लॉन्च शाम सात बजे से शुरू होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी OnePlus 7T के साथ-साथ OnePlus 7T Pro को भी लॉन्च कर सकती है। OnePlus के इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल में लाइव दे सकते हैं। लॉन्च इवेंट के लाइव स्ट्रीमिंग का लिंक नीचे दिया गया है, जहां आप इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

OnePlus 7T, OnePlus TV Expected Price

OnePlus ने फिलाहल OnePlus 7T और OnePlus TV की कीमतों को लेकर किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। OnePlus 7T को कंपनी 40 हजार की प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है। वहीं वनप्लस टीवी की कीमत की बात करें तो ये शाओमी के स्मार्टटीवी से महंगे होंगे और सोनी, सैमसंग और एलटी को टक्कर दे सकते हैं। OnePlus 7T और OnePlus TV दोनों अमेजन की Great Indian Festival sale में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।

OnePlus 7T Specifications

OnePlus 7T को टीज करते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां लॉन्च से पहले ही शेयर कर दी थी। बैक के डिजाइन की बात को हम पहले ही कर चुके हैं। इसे साथ ही नए OnePlus 7T स्मार्टफोन में Android 10 प्रीलोडेड होगा और इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। लीक इमेज के मुताबिक नए OnePlus फोन में बटन कि प्लेसमेंट OnePlus 7 जैसी ही होगी। गीकबेंच लिस्टिंग के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक OnePlus 7T में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC होगा।

OnePlus TV specifications

OnePlus TV में 55-इंच की QLED डिस्प्ले और Dolby Vision के साथ आएगा। कंपनी अपने स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी को तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट देगी। वनप्लस के टीवी में आठ स्पीकर दिए जाएंगे जिनका आउटपुट 50W होगा। कंपनी के टीजर में देखने को मिला था कि इन टीवी में काफी पतली बैजल और केवलार फिनिश दी गई है।