OnePlus ने हाल में OnePlus 7T Pro को लॉन्च किया है। आज से यह स्मार्टफोन भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। आप इस स्मार्टफोन को आज से खरीद सकते हैं। यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मा4टफोन है। हम आपको यहां OnePlus 7T Pro की सेल से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

OnePlus 7T Pro sale

OnePlus 7T Pro आज दोपहर 12 बजे से Amazon India और OnePlus‘ की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन का एक ही वेरिएंट है जिसकी कीमत 53,999 रुपये है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ एक ही कलर ऑप्शन Haze Blue में खरीद सकते हैं। OnePlus ने OnePlus 7T Pro के स्पेशल McLaren Edition को भी लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 58,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 5 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

OnePlus 7T Pro sale Offers

इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त अगर आप HDFC Bank card से पेमेंट करते हैं तो आपको 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अन्य का4ड पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

OnePlus 7T Pro Features, specifications

OnePlus 7T Pro में 6.67-इंच की Fluid AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो QHD+ (1,440 x 3,120 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 19.5:9 एक्सपेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसकी खासियत डिस्प्ले में शामिल 90Hz तक का रिफ्रैश रेट, HDR10+ सर्टिफिकेशन और DCI-P3 कलर प्रोफाइल सपोर्ट है। स्मार्टफोन Snapdragon 855+ चिपसेट के साथ आता है, जो कि एक ऑक्टा-कोर CPU है और यह Adreno 640 GPU के साथ आता है। स्मार्टफोन में शामिल स्टोरेज UFS 3.0 प्रोटोकॉल सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन में Android 10 बेस्ड OxygenOS स्किन शामिल है।

OnePlus 7T Pro Camera

OnePlus 7T Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो f/1.6 अपर्चर, OIS, Laser और Phase डिटेक्शन के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 16-मेगापिक्सल का सेकंड्री अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा लेंस है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। इसका तीसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर वाला 78mm का टेलीफोटो लेंस है। यह तीसरा लेंस यूजर्स को OIS के साथ 3X लॉस-लैस जूम में फोटो खीचने में मदद करेगा। कंपनी ने इसमें मैक्रो मोड और नाइटस्केप मोड भी शामिल किया है और साथ ही ये तीनों कैमरा वीडियो रिकॉर्डिंग में भी इस्तेमाल हो सकते हैं। OnePlus 7T Pro में 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है, जो f/2.0 अपर्चर और 25mm वाइड लेंस के साथ आता है।

OnePlus 7T Pro Battery and Connectivity

कनेक्टिविटी की बात करें तो OnePlus 7T Pro में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, NFC, USB 3.1 protocol के साथ USB Type-C और एक 4G VoLTE ड्यूल नैनो-सिम स्लॉट शामिल है। इसके अलावा इसमें 4,085mAh कैपेसिटी की बैटरी दी गई है, जो कि Warp Charge 30T फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। यह टेक्नोलॉजी OnePlus 7T Pro को OnePlus 7 Pro के मुकाबले 23 प्रतिशत ज्यादा तेजी से चार्ज करेगी।