OnePlus अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 7T Pro स्मार्टफोन टॉप एंड 7 Pro का अपग्रेडिड वेरिएंट होगा। OnePlus ने हाल में OnePlus 7 के अपग्रेडिड वेरिएंट OnePlus 7T को लॉन्च किया है। कंपनी  ने स्मार्टफोन को लेकर जो टीज किया है उसके मुताबिक इस फोन को 10 अक्टूबर 2019 को लॉन्च किया जाएगा। ऑनलाइन इस स्मार्टफोन का रेंडर पहले ही ऑनलाइन लीक हो गया है। इस इमेज से हमें डिवाइस के बारे में जानकारी मिलती है।

OnePlus 7T Pro Haze Blue color leak

अब OnePlus 7T Pro की एक न्यू इमेज ऑनलाइन लीक हुई है। इस न्यू इमेज में OnePlus 7 Pro और 7T Pro को साइड बाय साइड दिखाया गया है। Leaker Max J ने ट्विटर हैंडल से इस इमेज को शेयर किया है। स्मार्टफोन को Haze Blue कलर में देखा जा सकता है। इमेज को करीब से देखने में पता चलता है कि दोनों डिवाइसों में वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप है। इसके अलावा 7T Pro के बैक में स्पीकर मॉड्यूल को भी देखा जा सकता है। इसमें ग्रिल को रियर कैमरा सेटअप के लेफ्ट साइड पर देखा जा सकता है।

इससे पहले लीक्स्टर इशान अग्रवाल ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर कथित तौर पर OnePlus 7T Pro की फोटोज शेयर की है। ये स्मार्टफोन बैजल लेस है और इसके पीछे कंपनी ने वर्टिकली अरेंज कैमरा सेटअप दिया है। इसके थाई ही बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं। OnePlus ने इस फोन के दाईं को पावर बटन और म्यूट स्लाइड दिया है।

इसके साथ डिस्प्ले के ऊपर स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। ये कॉल के इयरपीस हो सकते हैं। इसके साथ ही इस डिस्प्ले में नॉच और बैजल भी नहीं  हैं। इसमें सेल्फी के के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया है। OnePlus 7T Pro में ड्यूल LED फ्लैश दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें बैक साइड में भी माइक दिया गया है।