OnePlus न्यूयॉर्क में 10 अक्टूबर को अपने इवेंट में फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अपग्रेड मॉडल OnePlus 7T Pro को लॉन्च कर सकता है। बता दें कि कंपनी इससे पहले भारत में कुछ हफ्ते पहले ही OnePlus 7T स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने अपना स्मार्ट टीवी सीरीज भी लॉन्च की है। कंपनी ने अपकमिंग OnePlus 7T Pro की बात करें तो लॉन्चे इस स्मार्टपोन की कई सारे लीक डिटेल्स सामने आ चुके हैं। इन लीक्स में इस स्मार्टफोन के हाई रेज्यूलेशंस की रेंडर्स भी मौजूद हैं जिनसे इस स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी मिलती है।

OnePlus 7T Pro design render details

लीक्सटर इशान अग्रवाल ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर कथित तौर पर OnePlus 7Pro की फोटोज शेयर की है। ये स्मार्टफोन बैजल लेस है और इसके पीछे कंपनी ने वर्टिकली अरेंज कैमरा सेटअप दिया है। इसके थाई ही बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं।OnePlus ने इस फोन के दाईं को पावर बटन और म्यूट स्लाइड दिया है।

इसके साथ डिस्प्ले के ऊपर स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। ये कॉल के इयरपीस हो सकते हैं। इसके साथ ही इस डिस्प्ले में नॉच और बैजल भी नहीं  हैं। इसमें सेल्फी के के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया है। OnePlus 7T Pro में ड्यूल LED फ्लैश दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें बैक साइड में भी माइक दिया गया है।

OnePlus 7T Pro में Snapdragon 855+ चिपसेट और USB Type-C चार्जर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें कर्वड ग्लास डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ कुछ दिनों पहले कुछ रिपोर्ट में OnePlus 8 स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आए थे। इन रिपोर्टस में दावा किया गया था कि  अगले साल लॉन्च होने वाले OnePlus 8 में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है।