इंटरनेट पर लीक हो रही नई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7T को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि OnePlus 7T Pro को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। OnePlus हर साल अपने फ्लैशगशिप स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को T के नाम से लॉन्च करती है। कंपनी ने इस ट्रेंड को 2016 में OnePlus 3 के साथ शुरू किया था, जब कंपनी  ने OnePlus 3 T को लॉन्च किया था।
Gadgets 360 की रिपोर्ट के मुताबिक Max J नाम के एक यूजरनेम ने दाला किया है कि OnePlus 7T Pro को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले इसी टिप्स्टर ने दावा किया था कि OnePlus 7T Pro को अक्टूबर 15 को लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि अब यूजर ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि OnePlus 7T Pro की सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं इस फोन को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। वहीं यूएस और यूरोप में इसे 10 अक्टूबर को पेश किया जाएगा। अगर हम लेटेस्ट लीक पर विश्वास करें तो OnePlus 7T Pro भारत में OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 के चार महीने बाद लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी अपने टी वर्जन को 6 महीने के अंतराल पर लॉन्च करती आई है।

इससे पहले इंटरनेट पर OnePlus 7T Pro की कुछ लाइव इमेज लीक हुई थी। इन लीक इमेज से पता चला था कि स्मार्टफोन को कर्व एज और बिना नॉच डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें OnePlus 7 Pro  की तरह पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा एक और लीक इमेज में स्मार्टफोन के बैक में वर्टिकली ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। फोन को कंपनी Qualcomm Snapdragon 855 Plus SoC के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले OnePlus 7 Pro में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 855 SoC दिया था।