OnePlus 7T स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के बाद चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी अब OnePlus 7t Pro स्मार्टफोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन का McLaren Edition भी लॉन्च करने वाली है।OnePlus के CEO Pete Lau ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट में उन्होंने एक रिटेल पैकेज की फोटो शेयर ही है जिसमें कार्बन फाइबर पैटर्न है और इसमें ऑरेंज करन की एक आउल टाइन है। यह रिटेल पैकेज OnePlus 6T के McLaren Edition पैकेज की तरह दिखाई दे रहा है।

वन प्लस ने पिछले साल OnePlus 6T का McLaren Edition को 10GB RAM + 256GB  स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था। इस हेंडसेट के साथ कंपनी ने 30W वार्प चार्ज दिया था। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि  OnePlus 7T Pro McLaren Edition में कुछ पावरफुल सेटअप दिया जा सकता है। लीक खबरों के मुताबिक इस साल कंपनी अपने स्मार्टफोन के साथ ओप्पो का 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट दे सकती है।

OnePlus 7T Pro की बात करें तो लॉन्चे इस स्मार्टपोन की कई सारे लीक डिटेल्स सामने आ चुके हैं। इन लीक्स में इस स्मार्टफोन के हाई रेज्यूलेशंस की रेंडर्स भी मौजूद हैं जिनसे इस स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी मिलती है। लीक्सटर इशान अग्रवाल ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर कथित तौर पर OnePlus 7Pro की फोटोज शेयर की है। ये स्मार्टफोन बैजल लेस है और इसके पीछे कंपनी ने वर्टिकली अरेंज कैमरा सेटअप दिया है। इसके थाई ही बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं।OnePlus ने इस फोन के दाईं को पावर बटन और म्यूट स्लाइड दिया है।

इसके साथ डिस्प्ले के ऊपर स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। ये कॉल के इयरपीस हो सकते हैं। इसके साथ ही इस डिस्प्ले में नॉच और बैजल भी नहीं  हैं। इसमें सेल्फी के के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया है। OnePlus 7T Pro में ड्यूल LED फ्लैश दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें बैक साइड में भी माइक दिया गया है।

OnePlus 7T Pro में Snapdragon 855+ चिपसेट और USB Type-C चार्जर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें कर्वड ग्लास डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ कुछ दिनों पहले कुछ रिपोर्ट में OnePlus 8 स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आए थे। इन रिपोर्टस में दावा किया गया था कि  अगले साल लॉन्च होने वाले OnePlus 8 में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है।