OnePlus आज लंदन में अयोजित अपने इवेंट में OnePlus 7T सीरीज को ग्लोबली लॉन्च करेगी। कंपनी ने इससे पहले भारत में इस सीरीज का एक स्मार्टफोन OnePlus 7T को लॉन्च कर चुकी है। आज होने वाले इवेंट में वनप्लस अपना प्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी OnePlus 7T का स्पेशल McLaren Edition भी आज लॉन्च करेगी। लंदन में OnePlus का इवेंट भारतीय समयानुसार रात 8.30 PM पर शुरु होगा।

OnePlus 7T Pro launch event live streaming

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को वनप्लस के यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकता है। जैसा कि हमने बताया यह इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे शुरू होगा। वनप्लस के सोशल मीडिया पेज पर भी इवेंट देखा जा सका है।

OnePlus 7T Pro Price (Expected)

वनप्लस ने फिलहाल इस स्मार्टफोन की प्राइस रिवील नहीं किए हैं। ये स्मार्टफोन OnePlus 7Pro स्मार्टफोन से थोड़ा महंगा होगा। बता दें कि OnePlus 7 Pro की शुरुआती कीमत 48,999 रुपये है। ये कीमत 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाला मॉडल है। इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम 256GB स्टोरेज की कीमत 52,999 रुपये है। वहीं तीसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 57,999 रुपये है।

वनप्लस ने फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई हिंट नहीं दिया है, लेकिन टिपस्टर इशान अग्रवाल ने OnePlus 7T Pro के स्पेशल McLaren Edition की कीमतों रिवील की है। उनके मुताबिक 12GB रैम और 256GB की कीमत 849 यूरो से 859 यूरो (करीब 66,000 से 67,000 रुपये) हो होगी। OnePlus का ये डिवाइस अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा।

OnePlus 7T Pro Specifications

OnePlus 7T Pro की बात करें तो लॉन्चे इस स्मार्टपोन की कई सारे लीक डिटेल्स सामने आ चुके हैं। इन लीक्स में इस स्मार्टफोन के हाई रेज्यूलेशंस की रेंडर्स भी मौजूद हैं जिनसे इस स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी मिलती है। लीक्सटर इशान अग्रवाल ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर कथित तौर पर OnePlus 7Pro की फोटोज शेयर की है। ये स्मार्टफोन बैजल लेस है और इसके पीछे कंपनी ने वर्टिकली अरेंज कैमरा सेटअप दिया है। इसके थाई ही बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं।OnePlus ने इस फोन के दाईं को पावर बटन और म्यूट स्लाइड दिया है।

इसके साथ डिस्प्ले के ऊपर स्पीकर ग्रिल दिए गए हैं। ये कॉल के इयरपीस हो सकते हैं। इसके साथ ही इस डिस्प्ले में नॉच और बैजल भी नहीं  हैं। इसमें सेल्फी के के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया है। OnePlus 7T Pro में ड्यूल LED फ्लैश दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें बैक साइड में भी माइक दिया गया है।

OnePlus 7T Pro में Snapdragon 855+ चिपसेट और USB Type-C चार्जर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें कर्वड ग्लास डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ कुछ दिनों पहले कुछ रिपोर्ट में OnePlus 8 स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आए थे। इन रिपोर्टस में दावा किया गया था कि  अगले साल लॉन्च होने वाले OnePlus 8 में पंच होल डिस्प्ले दी जा सकती है