OnePlus फैंस को OnePlus 7T का बेस्ब्री से इंतजार है। Evan Blass द्वारा  OnePlus 7T का डिजाइन स्कैच लीक होने के बाद अब OnePlus 7T रेंडर इमेज ऑनलाइन लीक हुई है। इस CAD रेंडर और 360 degree video को पॉप्युलर लीक स्टार OnLeaks ने Pricebaba के साथ जारी किया है। OnePlus 7T  रेंडर इमेज में स्मार्टफोन का डिजाइन और बैक में सर्कुलर कैमरा बंप देखा जा सकता है।

OnePlus 7T Series Circular camera bump

OnePlus 7T इमेज और वीडियो से पता चलता है कि स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा आएगा। इससे अलावा कैमरे के ऊपर LED flash का भी ऑप्शन होगा। इसके अलावा  OnePlus 7 के मुकाबले इसमें ज्यादा फेरबदल नहीं देखने को मिलेगा।

इसके अलावा इससे पहले स्मार्टफोन के कई लीक्स इंटरनेट पर देखे गए हैं। कई रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus 7T सीरीज के नए स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।  OnePlus हर साल अपने फ्लैशगशिप स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को T के नाम से लॉन्च करती है। कंपनी ने इस ट्रेंड को 2016 में OnePlus 3 के साथ शुरू किया था, जब कंपनी  ने OnePlus 3 T को लॉन्च किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7T को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7T Pro की सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं इस फोन को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। वहीं यूएस और यूरोप में इसे 10 अक्टूबर को पेश किया जाएगा। अगर हम लेटेस्ट लीक पर विश्वास करें तो OnePlus 7T Pro भारत में OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 के चार महीने बाद लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी अपने टी वर्जन को 6 महीने के अंतराल पर लॉन्च करती आई है।