OnePlus अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप OnePlus 7T इस महीने 26 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। स्मार्टफोन के अलावा कंपनी अपना पहला Smart TV लाइनअप भी पेश करने वाली है। अभी तक हम OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लेकर कई लीक्स देख चुके हैं। इसके अलावा कंपनी ने भी OnePlus 7T को कई बार टीज किया है। अब Amazon India ने भी इस स्मार्टफोन को अपने प्लेटफॉर्म पर टीज किया है। Amazon ने OnePlus 7T का लैंडिंग पेज बनाया है, जहां स्मार्टफोन का बैक डिजाइन के ऊपर से पर्दा उठाया गया है।

लिस्टिंग में देखने से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के बैक में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है, जो काफी बड़े बंप के साथ आता है। इस मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा सेटअप और LED फ्लैश देखने को मिलता है। इसके ठीक नीचे OnePlus का Logo दिया गया है। स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर देखने को मिलते है, जिससे पता चलता है कि इसमें OnePlus 7 सीरीज के जैसे अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन राइट साइड में होगा। टीजर इमेज में OnePlus 7T को मौजूदा OnePlus 7 Pro में शामिल Nebula Blue जैसे कलर के साथ देखा जा सकता है।

बता दें कि इस टीजर पेज पर OnePlus एक कॉन्टेस्ट भी चला रहा है, जहां यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा रिजॉल्यूशन, स्क्रीन रिफ्रैश रेट, रैम और प्रोसेसर को Guess (अंदाजा) करना होगा। सही अंदाजा लगाने वाले लकी विजेता को OnePlus 7T बिल्कुल मुफ्त मिलेगा।

हाल ही में OnePlus 7T को पॉप्युलर बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench में देखा गया है। इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को “EXSS8865 HD1900” मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसमें OnePlus 7T का नाम नहीं दिया गया है, लेकिन एक पब्लिकेशन की रिपोर्ट में इस GeekBench लिस्टिंग को OnePlus 7T चाइनीज वेरिएंट की लिस्टिंग बताया गया था।

इस लिस्टिंग में बताए गए प्रोसेसर का नाम नहीं लिखा गया है, लेकिन इसमें 1.78 Ghz बेस फ्रीक्वेंसी के साथ Qualcomm SoC मेंशन किया गया है, जिसे Qualcomm का Snapdragon 855+ मोबाइल प्लेटफॉर्म बताया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और Android 10 OS के साथ लिस्ट किया गया है। GeekBench स्कोर की बात करें तो इस डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 3983 स्कोर मिला है और मल्टि-कोर टेस्ट में इस डिवाइस ने 10,967 स्कोर हासिल किया है।