OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro अगले साल लॉन्च होंगे, लेकिन इन दोनों स्मार्टफोन की लीक्स अभी से आनी शुरू हो गई है। ये दोनों स्मार्टफोन 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च हो सकते हैं। हाल ही में दोनों स्मार्टफोन के रेंडर्स देखने को मिले हैं, जिसमें पता चला है कंपनी इस बार अपनी अपकमिंग सीरीज को पंच-होल डिजाइन के साथ पेश कर सकती है। अब लेटेस्ट लीक की मानें तो यह अपकमिंग स्मार्टफोन 90Hz की डिस्प्ले के बजाय 120Hz की डिस्प्ले के साथ आएगा। हालांकि हाल ही में OnePlus के CEO ने यह कंफर्म किया था कि कंपनी की फ्युचर डिवाइस 90Hz डिस्प्ले के साथ आएंगी। ऐसे में इस लीक के ऊपर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है।

इस समय मार्केट में Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन मौजूद है, जो 120 Hz डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा Sharp की भी कुछ डिवाइस इसी डिस्प्ले पैनल के साथ आती है। कुछ रिपोर्ट का कहना है कि Xiaomi, Apple और Samsung अगले साल 2020 में 120Hz की डिस्प्ले के साथ अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर सकते हैं।

Max J नाम के एक लीक्सटर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कंपनी अपनी अपकमिंग OnePlus 8 Seires को 2020 के Q2 यानी दूसरी तिमाही में लॉन्च करेगा। हाल ही में इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के रेंडर्स लीक हुए थे। OnePlus 8 Pro के रेंडर्स ने इसमें पंच-होल डिजाइन के शामिल होने की तरफ इशारा किया है। लीक हुए रेंडर्स में देखा गया था कि OnePlus 8 Pro में क्वॉड-कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट से डिवाइस OnePlus 7 Pro के जैसी होगी, लेकिन इस बार कंपनी इसमें पंच-होल कैमरा देगी।

रेंडर में बैक को देखने से पता चला था कि स्मार्टफोन में Huawei P30 Pro सीरीज के जैसा क्वॉड-कैमरा सेटअप होगा। इसमें से तीन कैमरा वर्टिकली सेट किए गए हैं और चौथा 3D ToF सेंसर इस सेटअप के साइड में दिया गया है। मॉड्यूल के नीचे फ्लैश और 3D ToF सेंसर के नीचे लेजर फोकस सेंसर दिया गया है।