OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रहा है। प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस अपने अपकमिंग OnePlus 8 सीरीज पर काम कर रही है। इस सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro होगा। बीते कई दिनों से कंपनी के दो स्मार्टफोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के रेंडर्स सामने आ रहे हैं। बीते कुछ रेंडर्स के मुताबिक कंपनी अपने स्मार्टफोन में पंच होल कैमरे के साथ फुल स्क्रीन डिजाइन दे सकती है। इस फोन के बारे में अब कुछ नई जानकारी सामने आई है। नई इनफॉर्मेशन में फोन के डिजाइन और रियर कैमरा सेटअप से जुड़ी जानकारी सामने आई हैं।

OnePlus 8 Pro design details

मोबाइल और टेक से जुड़ी वेबसाइट TrueTech.net ने OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के बारे में एक PDF फाइल के हवाले से कुछ जानकारी शेयर की है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह वनप्लस का आधिकारिक दस्तावेज है जिससे उन्हें कंपनी के अपकमिंग OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के डिजाइन से जुड़ी कुछ जानकारियां पता चली हैं। पीडीएफ फाइल में वन प्लस स्मार्टफोन के रेंडर्स सामने आए हैं । इनके मुताबिक OnePlus 8 में सिंगल कैमरा लेंस पंच होल डिस्पले होगा तो वहीं OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा लेंस पंच होल डिस्प्ले हो सकती है। बता दें कि कंपनी ने OnePlus 7 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया था।

Watch: NoiseFit Evolve Smartwatch Unboxing

इन रेंडर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन के बॉटम में पतली बैजल देखने को मिल रही है। वहीं फोन के टॉप बहुत पतली बैजल है जिसके ऊपर ईयरपीस दिया गया है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि OnePlus 8 Pro फोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन के पीछे दिया चौथा कैमरा सेंसर ToF या Time of flight सेंसर हो सकता है।

कंपनी के अपकमिंग फोन्स के कैमरा सेटअप के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट में यह दावा जरूर किया जा रहा है कि कंपनी अपकमिंग फोन्स में ड्यूल टोन LED फ्लैश के बदले ट्रिपल टोन LED फ्लैश दे सकती है। इसके साथ ही कंपनी एंटीना बैंड्स को भी रिप्लेस कर सकती है। वनप्लस के अपकमिंग फोन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है।