OnePlus ने हाल में OnePlus 7T को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और अब न्यू रिपोर्ट ऑनलाइन लीक हुई है , जिसमें इसे OnePlus 8 का रेंडर बताया जा रहा है। इस रेंडर में डिवाइस बदले हुए डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। हालांकि इस लीक की टाइमिंग सभी को आशचर्य कर रही है क्योंकि OnePlus 7T को अभी लॉन्च हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है।

OnePlus 8 design render details

CashKaro की नई रिपोर्ट के मुताबिक यह लीक OnLeaks का है जिसमें डिवाइस के हाई रिजॉल्यूशन रेंडर को शोकेस किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus 8 स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro डिजाइन जैसा ही होगा। इस डिवाइस के रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप वर्टिकली एलाइनमेंट के साथ देखा जा सकता है जो बिल्कुल OnePlus 7 Pro जैसा ही होगा।

फोन का फ्रंट कैमरा कर्व डिस्प्ले  के साथ आएगा, जैसा हम पहले OnePlus 7 Pro में देख चुके हैं। इसके अलावा फोन के फ्रंट में पंच होल कैमरा होगा। फोन में नॉच डिजाइन नहीं होगा। इसके अलावा फोन के बॉटम में USB Type-C port के साथ लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर की होगा। इसके अलावा राइट साइड में अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन होगा। रेंडर से कंफर्म होता है कि डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में Fluid AMOLED display होगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

कंपनी ने OnePlus 7T को भारत में 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। इस कीमत में इस फोन का 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट आता है।इसका दूसरा वेरिएं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। OnePlus 7T में कंपनी ने 6.55-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी है, जो Fluid AMOLED पैनल के साथ आती है। इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 pixels है और यह स्मार्टफोन 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो को साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। OnePlus 7T में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC दिया गया है, जो 7nm प्रोसेस पर बना ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।