OnePlus Music Festival 2019 : Oneplus मुंबई में 16 नंवबर को अपना म्यूजिक इवेंट आयोजित करने जा रहा है। कंपनी ने इस इवेंट को OnePlus Music Festival नाम दिया है। इस इवेंट में ग्लोबल पॉप स्टार कैटी पैरी (Katy Perry) और दुआ लिपा (Dua Lipa) समेत इंडियन स्टार अमित त्रिदेवी (Amit Trivedi), रित्विज (Ritviz) के साथ इंडियन म्यूजिक ग्रुप The Local Train और AswekeepSearching इस म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्मेंस करेंगे। इस इवेंट के लिए 3000 रुपये के टिकट पर खरीदें (Oneplus Music Festival Ticket Pricing) जा सकते हैं।

वनप्लस इस म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान ग्रांड पार्टी होस्ट करेगी। वनप्लस का म्यूजिक फेस्टिवल 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित करने जा रहा है। इस म्यूजिक फेस्टिवल को लेकर वनप्लस की तैयारियां पूरी हो चुकी है। कंपनी का दावा है कि यह म्यूजिक फेस्टिवल कंपनी की टैग लाइन नेवर सेटल को पूरा करेगा और यह ऐसा म्यूजिक फेस्टिवल होगा जो इंडियन म्यूजिक लवर्स ने पहले कभी नहीं देखा होगा। कंपनी का कहना है कि OnePlus फैन्स को इसे मिस नहीं करना चाहिए।

वनप्लस के इस म्यूजिक फेस्टिवल इवेंट के टिकट को कंपनी 3,000 रुपये बेच रही है, जिसकी बिक्री कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट oneplus.in पर शुरू कर दी है। इस इवेंट के लिए कंपनी ने अपने सुपर फैन्स के लिए अलग जोन बनाया है। यह जोन कॉनसर्ट स्टेज के बिलकुल नजदीक है, जहां से वनप्लस के फैन्स इस इवेंट को अच्छे से इंजॉय कर पाएंगे। कंपनी को ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसे लोग जो इस इवेंट के मुंबई नहीं जा पाएंगे उनके लिए वनप्लस अलग-अलग शहरों में प्री पार्टी टूर होस्ट कर रही है।

OnePlus के फैन्स के लिए इस म्यूजिक इवेंट की प्री-पार्टी मुंबई, कोलकाता, पुणे, गुरुग्राम, हैदराबाद और बेंगलुरु में अटेंड कर सकते हैं। बता दें कि बीते महीने दिवाली के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर आयोजित सेल Amazon festival sale के दौरान वनप्लस ने 500 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल किया था।