OnePlus ने भारत में कल यानी 6 सितंबर को OnePlus 7T, OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro को लॉन्च करने के साथ एक और घोषणा की है। OnePlus ने कहा है कि वह OxygenOS next में एक नए पेमेंट फीचर को जोड़ेगी, जिसे OnePlus Pay का नाम दिया गया है। यह पेमेंट सॉल्यूशन मोबाइल पेमेंट सॉल्यूशन के लिए एक अल्टरनेटिव होगा, जैसे गूगल और सैमसंग दे रहे हैं। हालांकि कंपनी ने इस इवेंट में इससे अधिक जानकारी नहीं दी। चाइनीज कंपनी ने OnePlus 7T और OnePlus TV के लॉन्च इवेंट में इस अपकमिंग फीचर को टीज किया।
हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई कि यह कैसे काम करेगा। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस फीचर को अगले साल पेश करेगी। OnePlus के प्रोडक्ट मैनेजर  Szymon Kopec ने कहा कि हम इस फीचर पर काफी समय से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगले साल से आपको फिजिकल वॉलेट को अपने साथ रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ऐसी उम्मीद है कि यह एक रेगुलर वॉलेट ऐप होगी जो आपके बैंक अकाउंट को खुद से सिंक कर लेगी। यह ऐप यूजर्स को NFC टर्मिनल्स के जरिए पेमेंट करने की सुविधा प्रदान करेगी। यह यूपीआई बेस्ड पेमेंट ऑप्शन को भी सपोर्ट करेगा। कंपनी ऐसा करके स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करना चाहती है। वहीं कंपनी ने लॉन्च इवेंट मेंOnePlus 7T को भारत में 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है।

इस कीमत में इस फोन का 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट आता है।इसका दूसरा वेरिएं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। OnePlus 7T को ग्राहक Amazon India और OnePlus.in के जरिए 28 सितंबर से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन Frosted Silver और Glacier Blue कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। 28 सितंबर दोपहर 12 बजे इसे अमेजन प्राइम कस्टमर्स ही खरीद पाएंगे।