चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि कंपनी एक दूसरे 5जी फोन पर काम कर रही है। इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा, जो वनप्लस 7टी हो सकता है।  एक्सडीए डेवलपर्स ने बुधवार को फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि यह डिवाइस वैश्विक 5जी को सपोर्ट करेगा और उसका डिजायन वनप्लस 7प्रो जैसा होगा। हालांकि, वनप्लस 7प्रो 5जी दुनिया के केवल चुनिंदा ऑपरेटर्स को सपोर्ट करता है, लेकिन नया फोन सभी ऑपरेटरों को सपोर्ट करेगा।

वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाउ ने कहा, “अगर आप 2020 में एक प्रीमियम फोन चाहते हैं तो वह 5जी प्रौद्योगिकी से लैस होना चाहिए।” उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि 5जी प्रौद्योगिकी की तैनाती के साथ अगले साल हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि 5जी का युग करीब आ रहा है और हम ज्यादा से ज्यादा निवेश कर रहे हैं।” खबरों की माने तो चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी जल्द ही OnePlus 7T और OnePlus 7TPro स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

Oneplus इन दिनों अपने स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है। कंपनी ने बीते दिनों अपने अपकमिंग स्मार्ट टीवी का लोगो भी रिवील कर दिया है। बुधवार को रिलीज की गई OnePlus की प्रैस स्टेटमेंट में बताया गया है कि ‘OnePlus TV’ के नाम से लॉन्च होने वाली यह डिवाइस यूजर-सेंट्रिक इनोवेशन देगा। स्टेटमेंट में यह भी कहा गया है कि OnePlus TV ब्रांड की ‘Never Settle’ माइंडसेट को आगे बढ़ाएगा। कंपनी ने इस टीवी के नाम के साथ इसका लोगो भी शेयर किया है।

OnePlus TV से जुड़ी लीक स्टोरीज में दावा किया जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी की रेंज को 25 सितंबर से 30 सितंबर के बीच कभी भी लॉन्च कर सकती है।

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…