Oppo Under-Display Camera Phone: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo चीन में आयोजित होने वाले MWC Shanghai 2019 में अंडर डिस्प्ले कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी लगातार इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है। Oppo ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह अंडरडिस्प्ले सेल्फी कैमरे वाले अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को 26 जून को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसे टीज करते हुए  फ्रंट कैमरा के अब तक की जर्नी को शेयर किया है। बता दें कि कंपनी अपने अंडर डिस्प्ले वाले कैमरे को कई बार टीज कर चुकी है। जिसमें फ्रंट कैमरा फोन की डिस्प्ले के पीछे छिपा हुआ है।

Oppo Under-Display Camera Phone: ओप्पो ने अपने ट्वीट पर 15 सेकेंड का वीडियो ईम्बेड किया है। इस वीडियो में कंपनी ने फ्रंट कैमरे के लिए अब तक के सभी मॉड्यूल को दिखाते हुए लेटेस्ट अंडर डिस्प्ले वाले सेल्फी कैमरा को टीज किया है। इसमें ओप्पो ने अपने पहले फ्लिप कैमरा के साथ बैजल पर दिए फ्रंट कैमरा, नॉच और स्लाइड कैमरा दिखाए हैं। इसके बाद अंत में फुल स्क्रीन डिस्प्ले में सर्कूलर आउट लाइन वाले कैमरे को टीज किया है। इसमें कंपनी ने डिप्स्ले के पीछे छिपे फ्रंट कैमरा को टीज किया है।

कंपनी ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर कर अंडर डिस्प्ले कैमरा वाले इस स्मार्टफोन को टीज किया था। इसमें कंपनी ने अंडर डिस्प्ले वाले कैमरा का लाइव व्यू दिखाया था। हालांक इस वीडियो में फ्रंट कैमरा की क्वालिटी काफी लो थी। MWC Shanghai 2019 में में ओप्पो अंडर डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के साथ कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगा। इसके साथ ही ओप्पो अपने सब-ब्रांड iQOO का दूसरा स्मार्टफोन iQOO Neo भी लॉन्च करेगी।
Oppo ने बताया कि वह चीन में आयोजित होने वाले इस इवेंट में अपना फास्ट चार्ज 120W सुपर फ्लैश चार्ज भी लॉन्च करेगा। कंपनी का दावा है कि यह अब तक का सबसे फास्ट चार्ज है। इसे टीज करते हुए ओप्पो का कहना था इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के जरिए 4000mAh वाले स्मार्टफोन की पूरी तरह से खाली बैटरी को मात्र 13 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी। इसके साथ ही 6 मिनट में यह बैटरी 50 फीसदी चार्ज हो जाएगी।