Oppo 65W Fast Charging Technology: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Oppo अगले महीने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। काफी समय से चर्चा का हिस्सा बना Oppo Reno Ace चीन की मार्केट में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा। यह अपकमिंग डिवाइस Oppo की नई 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। कंपनी ने अभी तक इस सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी।

Oppo 65W SuperVOOC 2.0 features

ओप्पो ने एक 17 सेकंड्स का टीजर शेयर किया है, जिसमें इस अपकमिंग फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की कुछ हाइलाइट्स दिखाई गई है। टीजर में यह दावा किया गया है कि यह टेक्नोलॉजी अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस Reno Ace को ठीक 25 मिनट में फुल चार्ज कर देगी। वीडियो टीजर को Weibo पर पोस्ट किया गया था, जिसे सबसे पहले Gizmochina ने स्पॉट किया है।

65W चार्जिंग अभी तक की सबसे तेज चार्जिंग है। बता दें कि Vivo अभी तक की दूसरी सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी देता है, जो 44W चार्जिंग आउटपुट के साथ आती है और हाल में लॉन्च हुए NEX 3 में दी गई है। इसके बाद Huawei तीसरे नंबर में आता है, जिसमें 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यदि हाल ही में आए कुछ लीक्स को सच माना जाए तो Xiaomi और Vivo जल्द ही Oppo को अपनी 120W चार्जिंग टेक्नोलॉजी से पीछे छोड़ दे।

Oppo Reno Ace की बात करें तो लीक रिपोर्टस के मुताबिक Oppo Reno Ace में 90Hz की डिस्प्ले होगी, जो कि वाटरफॉल स्क्रीन सपोर्ट और कर्व्ड ऐज डिस्प्ले के साथ आ सकती है। ये स्मार्टफोन Oppo का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी इसमें Snapdragon 855+ चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

कंपनी इस स्मार्टफोन को 12GB तक रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है और इसमें 256GB तक का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की अन्य हाइलाइट में इसमें 5G कनेक्टिविटी का शामिल होना होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर से पर्दा नहीं उठाया गया है।