Oppo A5s स्मार्टफोन की कीमत में कटौती देखने को मिली है। कंपनी ने भारतीय मार्केट में इससे पहले इसके टॉप वेरिएंट के प्राइस में कटौती की थी और अब कंपनी ने इसके मिड वेरिएंट में कटौती की है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें से प्राइमरी सेंसर 13-मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। हम आपको यहां इस स्मार्टफोन के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की सभी जानकारी दे रही हैं।

Oppo A5s price cut details

Oppo A5s के मिड मॉडल वेरिएंट में कटौती की गई है। मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम के मुताबिक स्मार्टफोन के 3जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती की गई है। प्राइस में कटौती के बाद अब इस स्मार्टफोन के 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस साल की शुरुआत में Oppo A5s के टॉप मॉडल में गिरावट की गई थी। इसे 15,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, जिसे अब 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Oppo A5s Specifications

Oppo A5s 6.2-इंच एलसीडी डिस्प्ले, HD+ रिजॉल्यूशन और नॉच के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक Helio P35 चिपसेट दिया गया है, जो ऑक्टा कोर सीपीयू है। ओप्पो ने फोन में 3जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें से प्राइमरी सेंसर 13-मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसमें 4,230mAh बैटरी है। हालांकि निराशाजनक बात यह है कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आता है। डिवाइस ColorOS 5.2 पर चलता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है।