बुधवार को Oppo ने भारत में अपनी Oppo Reno 2 series को लॉन्च किया था। इस सीरीज में तीन डिवाइस लॉन्च किए गये थे। कंपनी ने इनके साथ अपना लेटेस्ट नॉइस कैंसिलिंग ईयरफोन Enco Q1 भी लॉन्च किया है। इस ईयरफोन को कंपनी ने हाल ही में चीन में भी लॉन्च किया था। भारत में इस ईयरफोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिनमें Black, White और Orange कलर उपलब्ध है। ग्राहक इस ईयरफोन को Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस ईयफोन को 7,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Oppo Enco Q1 wireless earphones features

Oppo का यह लेटेस्ट ईयफोन 3D नेकबैंड डिजाइन के साथ आता है। इसमें 11.8mm कंपोजिट डायफ्राग्राम वाला डाईनामिक ड्राइवर शामिल है। यह हैडफोन Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। Enco Q1 वायरलैस ईयरफोन IPX4 रेटिंग के साथ आता है, जिसका मतलब है कि यह हैडफोन वाटर-रेसिस्टेंट है। कंपनी ने इस ईयफोन में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट दिया है। कंपनी का दावा है कि यह ईयफोन नॉइस-कैंसिलिंग ऑन होने की स्थिति में 15 घंटे और बिना नॉइस कैंसिलिंग के 22 घटों तक का बैटरी बैकअप दे सकता है।

इसमें क्विक चार्ज सपोर्ट भी शामिल है और कंपनी का कहना है कि यह हैडफोन केवल 15 मिनट के चार्ज में 5 घंटों का बैटरी बैकअप दे सकता है। कंपनी का दावा है कि इसमें शामिल माइक आस-पास के शोर को फिल्टर कर कॉलिंग के समय दूसरी साइड वाले यूजर को बेहतर अवाज भेजेंगे।

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी ने इस ईयफोन को 7,990 रुपये में पेश किया है। इसके अलावा कंपनी Oppo Reno 2 Series की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को यह ईयफोन 4,990 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। बता दें कि Oppo Reno 2 को कंपनी ने 36,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इसके अलावा Oppo Reno 2Z 26,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है।

कंपनी ने Oppo Reno 2F को भी लॉन्च किया है, लेकिन फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता की तारीख की घोषणा नहीं की है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को इस साल नवंबर में पेश किया जाएगा।