Oppo मार्केट में एक न्यू स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है जो 64मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ आएगा। कंपनी ने 10 अक्टूबर को चीन में एक इवेंट का आयोजन किया है जहां इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कुछ डिटेल्स पहले ही पता चल गई हैं। अब लॉन्च से पहले <a href="http://

“>Oppo K5 स्मार्टफोन Geekbench और TENAA लिस्टिंग पर स्पॉट हुआ है। हम आपको यहां इस स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी दे रहे हैं।

Oppo K5 Geekbench listing detailed

Oppo का स्मार्टफोन मॉडल नंबर PCNM00 के साथ TENAA पर लिस्ट हुआ है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन SM6150 SoC (Snapdragon 675) के साथ आ सकता है। हालांकि GizmoChina का कहना है कि यह स्मार्टफोन SM7150 SoC (Snapdragon 730) के साथ आएगा। Oppo K5 एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर ऑपरेट हो सकता है। इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 2,508 और मल्टी कोर टेस्ट में 6,762 का स्कोर मिला है।

Oppo K5 TENAA listing detailed

Oppo K5 स्मार्टफोन में 6.4-inch FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और फे अनलॉक का फीचर है। लीक खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन Snapdragon 730G SoC के साथ 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। TENAA लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट स्पॉट हुए हैं। फोन को 6GB RAM/128GB स्टोरेज, 8GB RAM/128GB स्टोरेज और 8GB RAM/256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

Oppo K5 quad cameras

फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें Samsung GW1 64-megapixel का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके अलावा इसमें 8मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और दो मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी फोन में 4,000mAh बैटरी के साथ 30W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। Oppo K5 को Cyber Metal (blue), Forest Fantasy (green) और Polar sunshine (white) color में पेश कर सकती है।