Oppo ने मार्केट में अपना बिल्कुल नया डिवाइस लॉन्च किया है। इस बार कंपनी ने कोई स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक 20W VOOC फास्ट चार्जिंग पावर बैंक लॉन्च किया है। यह 10,000mAh बैटरी कैपेसिटी वाला पावर बैंक VOOC फ्लैश चार्ज के साथ आता है और टू-वे चार्जिंग सपोर्ट करता है। यह पावर बैंक सभी स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है। पावर बैंक Amazon India और ऑफालइन स्टोर्स के जरिए 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कैपेसिटी 10,000mAh है। Oppo VOOC फ्लैश चार्ज पावर बैंक में दो 5000mAh की बैटरी है, जो एल्युमिनम आर्क बॉडी के अंदर फिट की गई है। इसमें एक USB Type-A पोर्ट, एक USB Type-C पोर्ट और एक फिजिकल बटन दिया गया है। इसमें 4 LED लाइट्स शामिल है, जो इस पावर बैंक में बची बैटरी का स्टेटस बताती है।

ओप्पो का दावा है कि यह पावर बैंक ड्यूल सेफ्टी प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो बैटरी को क्षतिग्रस्त होने से बचाती है। इसमें एक बिल्ट-इन स्मार्ट चिप लगी है, जो आउटपुट पावर को अडजस्ट करती है। इसके अलावा इसमें 13 लेयर्स की पावर सर्किट सेफ्टी प्रोटेक्शन भी दी गई है।

इससे अलग बता दें कि OPPO A9 2020 के न्यू कलर वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को दो महीने पहले कंपनी ने भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को न्यू ग्रेडिएंट वाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। इससे पहले यह स्मार्टफोन Marine Green और Space Purple colours वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध था। नए वाइट टील कलर ऑप्शन में बैक पैनल के बॉटम हॉफ में ब्लू ग्रीन कलर दिया गया है। ऑफलाइन मार्केट में यह कलर वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

Oppo A9 2020 को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,990 रुपये है और इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये हैं। इसके हाई-एंड वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल की गई है।