PUBG Mobile ने 8 सितंबर को Oppo PUBG Mobile India Tour 2019 का दूसरा रिजनल फाइनल्स कंप्लीट कर लिया है। यह रीजनल फाइनल्स Guwahati में हुआ है। इसे गेम कंपनी ने ऑनलाइन ब्रॉडकास्ट भी किया था। Guwahati के फिनाले में ईस्टर्न रीजन की 20 टॉप टीमों ने भाग लिया था। नीचे दी गई लिस्ट में इस फिनाले में जीती चार टॉप टीमों के नाम हैं। इन चारों टीमों ने PUBG Mobile India Tour के नेशनल फाइन्स के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है। ये सभी टीम अब अक्टूबर में होने वाले नेशनल फाइनल्स के लिए कोलकाता जाएगी, जहां इनके पास 15,00,000 रुपये प्राइज पूल जीतने का मौका होगा। Also Read - PUBG Mobile गेम ने ली एक और जान, खेलते हुए पड़ा दिल का दौरा, हो गई मौत  

– 8Bit Rampage
– TeamINS
– Team GE
– Team All Stars Also Read - PUBG Mobile यूजर्स के लिए खुशखबरी, 2020 से इन फोन में 90FPS में चलेगा गेम

बता दें कि PUBG Mobile India Tour उन सभी भारतीय निवासियों के लिए खुला था जिनके पास 20 अंक से ऊपर PUBG मोबाइल अकाउंट था और ग्रुप B से पंजीकृत थे। ग्रुप B में 50,000 से अधिक स्क्वाड रजिस्टर देखे गए, जिन्होंने 3 राउंड में 400,000 गेम खेले। Also Read - PUBG Mobile ने पार किया 60 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा

प्लेऑफ के लिए 2,000 से अधिक टीमों का चयन किया गया था, जिसमें से 20 सर्वश्रेष्ठ टीमें गुवाहाटी फाइनल में लड़ेंगी। फाइनल मुकाबले में चार टीमें लड़ेंगी, जिसमें कुल 1,50,00,000 की इनामी राशि है। बता दें कि PUBG मोबाइल ने PUBG मोबाइल इंडिया टूर की चैंपियंस ट्रॉफी को गुलाबी शहर जयपुर से शुरू किया था। इस दौरान PUBG मोबाइल गेमिंग ट्रक मुख्य शहर से गुजरा और विभिन्न स्थानों पर रुका।

इससे अलग आपको बता दें कि PUBG Mobile ने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए कंफर्म किया है कि PUBG Mobile की लेटेस्ट अपडेट 0.14.5 इस महीने 13 सितंबर को रिलीज होगी। अभी तक इस अपडेट को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिसमें इस अपडेट में आने वाले फीचर्स के बारे में बताया गया है।

लीक्स के मुताबिक, PUBG Mobile Season 9 के लिए एक नया रॉयल पास होगा, जिसकी थीम Warriors (योद्धाओं) के ऊपर बेस्ड हो सकती है। हमेशा की तरह इस सीजन में भी 100RP गिफ्ट किए जाएंगे। अपकमिंग सीजन का नाम ‘वारियर्स यूनाइट’ हो सकता है। पॉप्युलर यूट्यूबर Mr. Ghost Gaming ने कुछ आइटम लीक किए हैं जिन्हें हम अगले अपडेट में देख सकते हैं।