Oppo भारत में 28 अगस्त को Reno 2 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। खबरों के मुताबिक कंपनी इस सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले अपकमिंग Oppo Reno 2 स्मार्टफोन की मेजर स्पेसिफिकेशंस और फीचर्ज सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन की जानकारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट के जरिए सामने आई हैं।

Oppo Reno 2 Specifications, Features

अपकमिंग Oppo Reno 2 स्मार्टफोन चीन में TENAA लिस्टिंग के दौरान PCKM00 और PCKT00 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन चीन की 3C सर्टिफिकेशन एजेंसी पर भी स्पॉट किया गया था। DroidShout के मुताबिक इन वेबसाइट में लिस्टिंग के दौरान अपकमिंग Reno 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स लीक हुए हैं।

Oppo Reno 2 में 6.5-इंच की FHD+ (2400×1080 pixels) डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही इसमें Qualcomm का Snapdragon 730G octa-core चिपसेट होगा जो की 8GB रैम और  256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की हाइलाइस इसका कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमेरी कैमरा 48-मेगापिक्सल कैमरा, 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी और तीसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल और चौथा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है, जोकि शार्क फिन स्टायल पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ आता है।

कंपनी इस स्मार्टफोन में 3,915mAh बैटरी जो कि 20W फास्ट चार्जिंग के साथ दिया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये स्मार्टफोन Android Pie पर रन करता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, पिंक और ग्रीन में बिक्री के लिए आएगा।

इसके साथ ही Reno 2Z स्मार्टफोन में 6.53-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन को कंपनी MediaTek Helio P90 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है जो कि 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में भी Reno 2 की तरह क्वार्ड कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसके साथ ही इसमें 4,000mAh की बैटरी होगी जोकि VOOC 3.0 फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगा।