Oppo Reno 3 अगले महीने लॉन्च हो सकता है। खबर है कि यह स्मार्टफोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक Reno Series के स्मार्टफोन या तो नॉच के साथ आए हैं या इनमें शार्क फिन नाम की एलिवेटिंग पॉप-अप मेकेनिज्म दी गई थी। अब इस सीरीज का तीसरी अपग्रेड सीरीज पंच-होल कैमरा कटआउट के साथ आ सकती है।

इस बात का पता अब Reno 3 बताए जाने वाले एक डिवाइस के स्क्रीनशॉट से पता चला है, जो इस डिवाइस में पंच होल-कैमरा डिजाइन होने की तरफ इशारा कर रहा है। चीन से आई इस तस्वीर के असल होने की फिलहाल पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Photo: Weibo

इस तस्वीर में ऊपर की ओर लेफ्ट साइड में खाली जगह दिखाई दे रही है। इसमें नोटिफिकेशंस थोड़ी राइड की ओर शिफ्ट हुई दिखाई दे रही है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल होगा। यदि यह स्क्रीनशॉट Reno 3 का ही है, तो इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन ड्यूल-मोड-5G के साथ आएगा। इस फीचर को कंपनी ने पिछले हफ्ते ColorOS 7 के लॉन्च में कंफर्म किया था।

इस महीने की शरुआत में Reno 3 की स्पेसिफिकेशंस शीट भी लीक हुई थी, जिससे पता चला था कि यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 735 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह चिपसेट अगले महीने Snapdragon Summit में लॉन्च किया जाएगा। Reno 2 Series के जैसे ही यह स्मार्टफोन भी 8GB रैम के साथ आएगा। इसमें दो स्टोरेज ऑप्शन – 128GB और 256GB शामिल होंगे। यह डिवाइस 6.5-inch की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन Full HD+ होगा और यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

Reno 3 क्वॉड रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस सेटअप का मेन कैमरा 60-मेगापिक्सल सेंसर के साथ आ सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होगा। लीक्स की मानी जाए तो इस स्मार्टफोन में 4,500mAh बैटरी शामिल होगी और यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।