Oppo भारत में 28 अगस्त को न्यू Reno 2 series लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब खबर है कि कंपनी न्यू Reno A series को भी पेश कर सकती है। अब स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ओप्पो हैंडसेट की फुल स्पेसिफिकेशंस एक रेंडर के जरिए ऑनलाइन लीक हुई है। इस रेंडर से पता चलता है कि न्यू स्मार्टफोन का डिजाइन Oppo A5s जैसा हो सकता है।
रेंडर के मुताबिक, स्मार्टफोन के रियर साइड में दो कैमरा दिए जा सकते हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को हटाया जा सकता है। कंपनी फोन में इसके स्थान पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। फोन में एमोलेड पैनल भी जिया जा सकता है। लीक इमेज (by MySmartPrice) से स्मार्टफोन के वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिजाइन का भी पता चलता है।

Ishan Agarwal की रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Reno A में कंपनी 3,600mAh की बैटरी दे सकती है। इसमें Qualcomm Snapdragon 710 chipset दिया जा सकता है। फोन का डायमेंशन 158.4 x 75.4 x 7.8mm हो सकता है। इससे संकेत मिलता है कि फोन को 6.5-inch display के साथ पेश किया जा सकता है। फोन का पैनल Full-HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है।

कंपनी स्मार्टफोन को 6GB RAM ऑप्शन के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है। फोन के बैक में 16मेगापिक्सल का पहला सेंसर और 2मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है। कंपनी फोन में 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है। Reno A को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। हालांकि कंपनी Reno A सीरीज फोन को कब लॉन्च केरगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि आने वाले टाइम में कंपनी के तीन फोन देखे जा सकते हैं, जिनमें Reno 2, Reno 2Z, और Reno 2F स्मार्टफोन शामिल है।