चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी है कि उसकी अगली फ्लैगशिप डिवाइस Oppo Reno Ace चीन में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगी। हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को टीज कर इसकी कुछ मुख्य हाइलाइट्स से पर्दा उठाया था, जिसमें पता चला था कि डिवाइस 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। अब Oppo ने चीनी सोशल प्लेटफॉर्म Weibo पर इस स्मार्टफोन को एक बार फिर टीज किया है।

टीजर पोस्टर (Via GSMArena) के मुताबिक, Reno Ace में 90Hz रिफ्रैश रेट वाली नॉच डिस्प्ले होगी। यह स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका मेन कैमरा 48-मेगापिक्सल का होगा। पोस्टर में दिखाई दे रहे स्मार्टफोन डिजाइन से पता चलता है कि इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल नहीं है, जिसका मतलब है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा पोस्टर में इस स्मार्टफोन में USB Type-C पोर्ट और 3.5mm हैडफोन जैक दिखाई देते हैं और साथ ही Reno Ace दो कलर ऑप्शन में दिखाई देता है।

Image: Weibo

इसके अलावा जैसा की हमने ऊपर बताया है कि इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही कंफर्म हो गई है। Oppo Reno Ace दुनिया की सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन 65W का चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी अपने इस फ्लैगशिप डिवाइस में Snapdragon 855+ चिपसेट देगी।

कंपनी इस स्मार्टफोन को 12GB तक रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है और इसमें 256GB तक का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की अन्य हाइलाइट में इसमें 5G कनेक्टिविटी का शामिल होना होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर से पर्दा नहीं उठाया गया है। बता दें कि Oppo इससे पहले इस सीरीज में Oppo Reno, Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F को लॉन्च कर चुका है।