Oppo ने पुष्टि की है कि वह अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को Mobile World Congress (MWC) 2020 में पेश करेगी। यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब कंपनी ने  Reno 2 लाइनअप को यूरोप में लॉन्च किया है। हालांकि इस सीरीज को पहले ही एशिया में लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि बार्सिलोना में स्मार्टफोन को लॉन्च करने का मकसद उसका स्ट्रैटजिक फैसला है।

Oppo flagship details

Oppo Western Europe के प्रेसिडेंट Maggie Xue ने CNET को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि कंपनी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन MWC 2020 में पेश करेगी। Xue ने इस बात की भी पुष्टि की कि ओप्पो काफी लंबे समय से यूरोप में मौजूद है। कंपनी अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन से यूरोप में मौजूद Apple और Samsung जैसी कंपनियों को टक्कर देना चाहता है। कंपनी ने इसके अलावा Wimbledon tennis championships और French Open के साथ लॉन्ग टर्म स्पॉन्सरशिप डील भी की है।

कंपनी ने इसके अलावा यूके में O2 और EE के साथ भी अपनी पार्टनरशिप को पूरा कर लिया है। कंपनी ने इसके अलावा यह भी जानकारी दी है कि वह फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हालांकि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी पिछले दो साल से फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आपको बता दें कि सैमसंग अपने गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च कर चुकी है। वहीं हुवावे और मोटारोला भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं।